Tuesday, 5 June 2007

ब्लॉगर यात्रा के लिए निमंत्रण

पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी जीतू भाई के भारत आने के उपलक्ष्य में दिल्ली से बाहर घूमने-फिरने का दो दिन का कार्यक्रम बनाया गया है और आप सभी आमंत्रित हैं।

स्थान के तौर पर कांगड़ा की वादियों में स्थित हिमाचल के दार्जिलिंग, पालमपुर को चुना गया है। शनिवार, 14 जुलाई 2007, की रात्रि वातानुकूलित गाड़ी द्वारा दिल्ली से निकलने का कार्यक्रम है और सोमवार, 16 जुलाई 2007(मध्यरात्रि के आसपास) दिल्ली वापसी होगी। पालमपुर के बारे में अधिक जानने के लिए आप यहाँ(अंग्रेज़ी लेख) पढ़ सकते हैं। यात्रा का कुल खर्च तकरीबन ३००० रूपए प्रति व्यक्ति आने की संभावना है।

इस यात्रा के लिए अभी तक ५ लोगों की सहमति मिल चुकी है। यदि आप भी इस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं तो कृपया मुझे coolamit [at] gmail [dot] com पर संपर्क करें। यदि आपको यात्रा संबन्धी कोई शंका है तो उसके निवारण हेतु यहाँ टिप्पणी करें, यहीं पर उसके निवारण का प्रयास किया जाएगा।

यात्रा संबन्धी जानकारी के अपडेट हेतु परिचर्चा में यह सूत्र है।

अपडेट: यदि आप यात्रा पर साथ चलने के लिए अपनी कन्फर्मेशन देना चाहते हैं या यदि अपनी पहले की गई कन्फर्मेशन को रद्द करना चाहते हैं तो उस सबके लिए 23 जून 2007 आखिरी तारीख़ है। इस तारीख़ के बाद किसी की कन्फर्मेशन रद्द नहीं की जाएगी, और यदि कोई इस तारीख़ के बाद अपनी कन्फर्मेशन देता है तो उपलब्धता के अनुसार ही उस बन्धु की कन्फर्मेशन ली जाएगी। अपनी कन्फर्मेशन देने या रद्द करने के लिए कृपया उपरलिखित मेरे ईमेल पते पर संदेश भेजें।

2 comments:

sunita (shanoo) said...
This comment has been removed by the author.
Amit said...

अजी नाम में क्या रखा है!! ;)

जानकारी के लिए बता दें कि अभी ५ लोग पक्के हैं और १ अभी पूर्ण रूप से पक्का नहीं है। और अभी फिलहाल कोई मोहतरमा नहीं हैं जाने वालो में। :)