Thursday 26 July 2007

एकठो और बिलागर मीट

अभी-२ 'कविराज' गिरिराज जोशी जी का ईमेल आया उनके दिल्ली आने और दिल्ली के ब्लॉगर बंधुओं से मिलने संबन्धित जो उनकी दरख्वास्त पर मैं यहाँ छाप रहा हूँ।


प्रिय चिट्ठाकार मित्रों,

मैं दिनांक 28 जुलाई 2007 को सवेरे दिल्ली पहूँच रहा हूँ, ऐसे मैं मेरी हार्दिक इच्छा है कि दिल्ली एवं आस-पास के सभी चिट्ठाकार मित्रों से मुलाकात हो सके। इस हेतु तय समय व स्थान निम्नानुसार है :-


तिथि :- 28 जुलाई 2007
समय :- सांय 4.30 बजे
स्थान :- कनॉट पैलेस के निकट जंतर-मंतर

आपका
गिरिराज जोशी 'कविराज'


जहाँ तक मेरा ज्ञान है, जंतर-मंतर सांय 6 बजे जनता के लिए बंद हो जाता है। तो उसके बाद जिनकी चर्चा आदि जारी रखने की इच्छा हो वे सभी आस-पास किसी और जगह चल सकते हैं, जैसे मोहन सिंह प्लेस स्थित कॉफी होम या किसी कैफे कॉफ़ी डे इत्यादि।

आयोजक 'कविराज' हैं, प्रस्ताव भी उन्हीं का है, मैं केवल उनकी ओर से छाप रहा हूँ और उनके आग्रह पर उनको सलाह थमाया हूँ, इसलिए यदि किसी को कोई आपत्ति है या गरियाना है तो 'कविराज' को पकड़ें। ;)

No comments: